Thursday 15 March 2018

((Attitude statues in hindi))


 तेरा ज़िक्र..तेरी फिक्र ..तेरा एहसास...तेरा ख्याल..!!! तू खुदा नहीं ....फिर हर जगह मौज़ूद क्यूँ है...!!
**************************************
 खुदा ने जब इश्क़ बनाया होगा.. तो खुद आज़माया होगा.. हमारी तो औकात ही क्या है.. इस इश्क़ ने खुदा को भी रुलाया होगा !!
************************************
 ना हीरो की तमन्ना है और ना परियों पे मरता हूँ . . . वो एकभोली सी लडकी हे जिसे मैं मोहब्बत करता हूँ !!
*************************************
 मोहब्बत यूँ ही किसी से हुआ नहीं करती.... अपना वजूद भूलाना पडता हैकिसी को अपना बनाने के लिए...।
************************************
 कभी इतना मत मुस्कुराना की नजर लग जाए जमाने की हर आँख मेरी तरह मोहब्बत की नही होती....!!!
************************************
 हसरत है सिर्फ तुम्हें पाने की और कोई ख्वाहिश नहीं इस दीवाने की शिकवा मुझे तुमसे नहीं खुदा से है क्या ज़रूरत थी तुम्हें इतना खूबसूरत बनाने की !!
*************************************
 बड़ी मुद्दत से चाहा है तुझे! बड़ी दुआओं से पाया है तुझे! तुझे भुलाने की सोचूं भी तो कैसे! किस्मत की लकीरों से चुराया है तुझे!
***********************************
 अगर इश्क़ करो तो अदब-ऐ-वफ़ा भी सीखोयु दोस्त के रूम पर ले जाकर ठोकना मोहब्बत नही होती !!
*************************************
 हमने लिया सिर्फ होंठों से जो तेरा नाम..दिल होंठो से उलझ पड़ा कि ये सिर्फ मेरा है !!
************************************
 जिस दिन वो मेरी सलामती की दुआ करती है... उस दिन गोल्ड फ्लैक भी जेब में टूट जाती है !!
************************************
 हज़ारो मैं मुझे सिर्फ़ एक वो शख्स चाहिये जो मेरी ग़ैर मौजूदगी मैं मेरी बुराई ना सुन सके !!
*************************************
 कितने कम लफ्जों मे जिंदगी को बयान करूँ लो तुम्हारा नाम लेकर किस्सा तमाम करूँ !!
*************************************
 ईश्क की होलिया खेलनी छोड दी है हमने वरना हर चेहरे पे रंग हमारा होता !!
*************************************
 अगर प्यार करती हो तो आ सामने यु छीप छीप कर स्टेटस पढने का मतलब क्या हैं?
************************************

No comments:

Post a Comment