Saturday 24 March 2018

((!!! SAD STATUS IN HINDI !!!))

 ये तो शौक है मेरा ददॅ लफ्जो मे बयां करने का नादान लोग हमे युं ही शायर समझ लेते है.
*************************************
  बरबाद कर देती है मोहब्बत हर मोहब्बत करने वाले को क्यूकि इश्क़ हार नही मानता और दिल बात नही मानता..!!
*************************************
 देख कर उसको तेरा यूँ पलट जाना..... नफरत बता रही है तूने मोहब्बत गज़ब की थी.
*************************************
 इतने बुरे ना थे जो ठुकरा दिया तुमने हमेँ. तेरे अपने फैसले पर एक दिन तुझे भी अफसोस होगा!!!
**************************************
 तुम रख न सकोगे मेरा तोहफा संभालकर वरना मैं अभी दे दूँ जिस्म से रूह निकालकर...!
**************************************
 ऐ खुदा मुसीबत मैं डाल दे मुझे.... किसी ने बुरे वक़्त मैं आने का वादा किया है.
************************************

No comments:

Post a Comment